• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : राजस्थान के लिए काफी महत्वपूर्ण है पंजाब से मुकाबला

इंदौर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अंकतालिका में सबसे आखिरी स्थान पर काबिज पूर्व चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स को टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को कायम रखने के लिए आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले करो या मरो वाले मैच को हर हाल में जीतना होगा। मुकाबला रात 8 बजे शुरू होगा। राजस्थान आठ मैचों तीन जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे है, जबकि पंजाब सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और उसके पास राजस्थान को हराकर प्लेआफ में पहुंचने का मौका है।

पंजाब की बल्लेबाजी ज्यादातर क्रिस गेल पर निर्भर है जो टूर्नामेंट के पांच मैचों में अब तक 100.66 के औसत से 302 रन बना चुके हैं। इसके अलावा लोकेश राहुल भी आठ मैचों में 292 रन बनाकर अच्छे फार्म में हैं। लीग में पंजाब की सफलता के पीछे उसके ओपनर हैं। करुण नायर भी 209 रन बना चुके हैं लेकिन युवराज सिंह, आरोन फिंच और मयंक अग्रवाल का न चलना चिंता की बात है। गेंदबाजी में खुद कप्तान रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, एंड्रयू टाई, मुजीब उर रहमान और अंकित राजपूत शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

दूसरी तरफ राजस्थान पिछले मैच में अच्छी शुरुआत के बावजूद दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ चार रन से लक्ष्य से दूर रह गई थी। कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन के अलावा बेन स्टोक्स और जोस बटलर का भी पिछले मैच में फॉर्म में लौट चुके हैं। बटलर ने दिल्ली के खिलाफ 67 रन की तेजतर्रार पारी खेली थी। गेंदबाजी में जोफरा आर्चर तीन मैचों में सात विकेट ले चुके हैं जबकि जयदेव उनादकत भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

राजस्थान के लिए उसका स्पिन विभाग चिंता पैदा कर रहा है। श्रेयस गोपाल और के गौतम टूर्नामेंट में अब तक असफल साबित हुए हैं। दोनों ने अब तक क्रमश: छह और पांच विकेट लिए हैं। राजस्थान अगर यह मैच हारी तो प्लेआफ की उसकी उम्मीदें धूमिल हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Rajasthan Royals will take on Kings Eleven Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, rajasthan royals, kings eleven punjab, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, rajasthan vs punjab, ajinkya rahane, ravichandran ashwin, chris gayle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved