• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : पार्थिव पटेल ने कहा, स्मिथ-वार्नर के न होने से...

कोलकाता। विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथन और डेविड वार्नर के न होने से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चमक कम नहीं होगी। स्मिथ और वार्नर को केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग का दोषी पाया गया है।

इसी के चलते क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगाया है। आईपीएल में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले थे, जबकि वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान बनाए गए थे। सीए के फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी इन दोनों खिलाडिय़ों को आईपीएल के इस सीजन से प्रतिबंधित कर दिया है।

पार्थिव ने एक कार्यक्रम से इतर गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण (बॉल टेम्परिंग) है, लेकिन मुझे लगता है कि आईपीएल बड़ा ब्रांड है। यह काफी बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें काफी युवा और वरिष्ठ खिलाड़ी खेलते हैं। आईपीएल के बाहर होने वाली कुछ घटनाओं का असर इस पर नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Parthiv Patel says that Steven Smith and David Warner...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, parthiv patel, steven smith, david warner, indian premier league, ipl, rcb, royal challengers bangalore, ball tampering, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved