• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दोनों चाहेंगे जीत

बेंगलुरू। मुंबई इंडियंस आज मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ उसके घर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में उतरेगी। मुंबई ने अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी। अब वह जीत के क्रम पर बने रहना चाहेगी। वहीं खराब फॉर्म से जूझ रही बेंगलोर भी जीत की कोशिश में रहेगी। मुंबई की बल्लेबाजी में सूर्यकुमार यादव ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई थी।

वहीं इविन लुइस भी बड़ी पारियां खेलने का दम रखते हैं। मुंबई के लिए बुरी बात यह रही है कि किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या का बल्ला इस सीजन में अधिकतर शांत रहा है। रोहित चाहेंगे कि अब जब टीम को क्वालीफायर में जाने के लिए लगातार जीत की जरूरत है तो ये दोनों अपना कमाल दिखाएं। वहीं मुंबई की गेंदबाजी की मजबूत कड़ी मयंक मारकंडे रहे हैं। वहीं क्रुणाल पांड्या ने भी प्रभावित तो किया है, लेकिन वह अपने प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पाए हैं।

मिशेल मैक्लेघन का भी प्रदर्शन निरंतर अच्छा नहीं रहा है। मुंबई की इस सीजन में सबसे बड़ी कमजोरी टीम का एकजुट होकर न खेल पाना रहा है। अगर वह ऐसा कर पाने में सफल हो जाती है तो निश्चित ही बेंगलोर को मात दे देगी। वहीं बेंगलोर को कप्तान कोहली और डिविलियर्स की छांव से बाहर निकलना होगा। इन दोनों के अलावा कोई और जिम्मेदारी लेने में सफल नहीं हो पाया है। जो दो मैच बेंगलोर ने जीते हैं, उनमें इन दोनों ने अहम भूमिका निभाई है।

डिविलियर्स पिछले मैच में नहीं खेले थे। उनके स्थान पर ब्रेंडन मैक्कलम को टीम में जगह दी गई थी। बुखार के कारण डिविलियर्स को बाहर बैठना पड़ा था। वह अगला मैच खेलते हैं या नहीं इस बात का पता मैच के दिन ही चलेगा। बल्लेबाजी में मंदीप सिंह, मनन वोहरा जैसे युवा बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी।

गेंदबाजी शुरू से ही बेंगलोर की कमजोरी रही है। इस सीजन में भी उसकी गेंदबाजी में वो चीज नहीं दिखी है, जो टीम को जीत दिला सके। युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की स्पिन जोड़ी ने तो अच्छा किया है, लेकिन बाकी गेंदबाज उनका अनुसरण नहीं कर पाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Mumbai Indians and Royal Challengers Bangalore are eying on win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, mumbai indians, royal challengers bangalore, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, rohit sharma, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved