• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : जीत के बाद कुछ ऐसी रही धोनी और रायुडू की प्रतिक्रियाएं

पुणे। दो बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दो साल के प्रतिबंध के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी की है। एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल रही चेन्नई ने आईपीएल-11 में प्लेऑफ (अंतिम 4) का टिकट कटा लिया है। चेन्नई ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह गेंद पहले आठ विकेट से रौंद दिया। सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी कर चार विकेट पर 179 रन बनाए। शिखर धवन और केन विलियमसन ने अर्धशतक जमाए।

धवन ने 49 गेंदों पर 79 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर ने दो और ड्वेन ब्रावो व दीपक चाहर ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में चेन्नई ने 19 ओवर में मंजिल पा ली। अंबाति रायुडू ने 62 गेंदों पर नाबाद 100 और शेन वाटसन ने 35 गेंदों पर 57 रन ठोके। संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया। चेन्नई के 12 मैच में आठ जीत व चार हार से 16 अंक है और वह दूसरे स्थान पर है।

जीत के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा कि मैंने सोचा था कि गेंद दूसरी पारी में पहली से ज्यादा स्विंग करेगी, जैसा कि हमारे लिए हुई थी। यह आश्चर्यजनक था। आईपीएल से पहले ही मैंने रायुडू के लिए जगह बनाना शुरू कर दिया था, क्योंकि मैं उन्हें काफी ऊपर रखता हूं।

मेरी योजना थी कि रायुडू से ओपनिंग कराई जाए और अगर केदार जाधव फिट रहते तो वे चौथे या पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी करते। दुर्भाग्य से हम चेन्नई में सिर्फ एक ही मैच खेल पाए, लेकिन हमें पुणे में भी दर्शकों का अपार समर्थन मिला है। स्टेडियम दूर होने के बावजूद फैंस मैच देखने के लिए आते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : MS Dhoni and Ambati Rayudu reactions after win against Sunrisers Hyderabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, ms dhoni, ambati rayudu, sunrisers hyderabad, ipl, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, dhoni rayudu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved