• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने दी इसकी इजाजत

कोलकाता। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पुलिस ने फिर से आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुडऩे की इजाजत दे दी है। शमी अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा विवाहेत्तर संबध रखने व घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे हैं। कोलकाता पुलिस ने शमी को उनकी पत्नी द्वारा लगाए आरोपों के मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया था और कोलकाता में रुकने को कहा था।

तेज गेंदबाज शमी मंगलवार को अपरान्ह करीब दो बजे थाना पहुंचे जहां उनसे तीन घंटे तक पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें फिर से आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुडऩे के लिए अपनी मंजूरी दे दी। पुलिस उपायुक्त प्रवीन त्रिपाठी ने संवाददाताओं से कहा, शमी के आईपीएल टीम से जुडऩे से हमें कोई आपत्ति नहीं है।

यदि जरूरत पड़ी तो उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। हम उन्हें किसी भी समय बुला सकते हैं, लेकिन इस समय हमें इसकी आवश्यकता नहीं है। वह मामले में सहयोग कर रहे हैं। इस मामले में शमी के भाई हसीब अहमद से भी पूछताछ की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Kolkata Police allows Mohammed Shami to join Delhi Daredevils
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, kolkata police, mohammed shami, delhi daredevils, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, bcci, haseen jahan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved