• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : ये हैं दिनेश कार्तिक, ईशान किशन और बेन कटिंग की प्रतिक्रियाएं

कोलकाता। नए कप्तान विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में शुरुआत में गजब का खेल दिखाने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स धीरे-धीरे ट्रैक से उतरने लगी है। केकेआर को बुधवार को अपने ही घर में आईपीएल-11 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 102 रन की शर्मनाक हार झेलने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस हार के साथ ही कोलकाता आठ टीमों की अंकतालिका में पांचवें स्थान पर खिसक गई। कोलकाता के अब 11 मैच में पांच जीत व छह हार से 10 अंक हैं। हालांकि मुंबई का हाल भी यही है, लेकिन कोलकाता उससे नेट रनरेट में पिछड़ गया है।

कोलकाता को प्लेऑफ (अंतिम 4) में जगह बनाने के लिए शेष मुकाबलों में जोर लगाना होगा। हार से दुखी कार्तिक ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मुंबई ने हमें 200 से ज्यादा रन का लक्ष्य दिया जो काफी मुश्किल होता है। हमारे बल्लेबाजों ने जरा भी अच्छा खेल नहीं दिखाया और कौन जानता है कि अगर हमने कैच नहीं छोड़े होते तो क्या नतीजा होता। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था।

हमने पॉवरप्ले में महत्वपूर्ण विकेट खो दिए और ऐसे में वापसी बेहद मुश्किल हो जाती है। चाहे मुंबई का हमारे खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड है, लेकिन हमने इसे सामान्य मैच की तरह ही लिया था। हमें अपनी क्षमताएं और विश्वास बढ़ाना होगा। कप्तान के रूप में मुझे जिम्मेदारी लेनी होगी और मैं कहता हूं कि खिलाडिय़ों पर मेरा भरोसा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Know reactions of Dinesh Karthik, Ishan Kishan and Ben Cutting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, dinesh karthik, ishan kishan, ben cutting, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, mumbai indians, kolkata knight riders, mi vs kkr, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved