• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : जीत के बाद ऐसा बोले दिनेश कार्तिक व नितिश राणा

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को ईडन गार्डंस स्टेडियम में आईपीएल-11 के मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रन से करारी मात दी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 200 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज नितिश राणा ने 35 गेंदों पर 59 और आंद्रे रसैल ने 12 गेंदों पर 41 रन ठोके। राहुल तेवतिया ने तीन और ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट लिए।

जवाब में दिल्ली की टीम 14.2 ओवर में 129 रन पर ही ढेर हो गई। कुलदीप यादव व सुनील नरेन ने 3-3 विकेट झटके। दिल्ली के ग्लेन मेक्सवैल ने सर्वाधिक 47 और ऋषभ पंत ने 43 रन जुटाए। कोलकाता अब चार मैच में दो जीत व दो हार के साथ चार अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। जीत के बाद कोलकाता के कप्तान विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने कहा कि हम इससे काफी खुश हैं और अच्छा महसूस हो रहा है।

हमने जो भी रणनीति बनाई वह काम कर गई। हमने श्रेयस अय्यर के लिए योजना बनाई थी और राणा ने बेहतरीन कैच कर इसे पूरा करने में मदद की। आईपीएल में सभी टीमों ने कलाई के स्पिनर्स को एक उद्देश्य के साथ टीम से जोड़ा है। वे हमारे लिए भी अच्छा कर रहे हैं। वे टॉप स्पिनर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : KKR captain Dinesh Karthik and Nitish Rana reaction after win over Delhi Daredevils
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, kkr captain dinesh karthik, nitish rana, delhi daredevils, dinesh karthik, man of the match nitish rana, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, kkr vs dd, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved