• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अश्विन और गेल के लिए ऐसा बोले किंग्स इलेवन के डेविड मिलर

नई दिल्ली। अपनी विस्फोटक शैली के लिए मशहूर बाएं हाथ के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है कि एक अच्छे बल्लेबाज के लिए जरूरी है कि वह हर मैच में अपनी पारी को संवारे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल किए गए मिलर ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में मैदान और उसके बाहर की जिंदगी से जुड़ी कई चीजों को साझा किया। पिछले साल मिलर ने टी20 में सबसे तेज शतक लगाने वाले खिलाड़ी की उपलब्धि हासिल की थी।

इस क्रम में उन्होंने फाफ डु प्लेसिस को भी पछाड़ा था। मिलर ने पिछले साल अक्टूबर में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैच में केवल 35 गेंदों में शतक पूरा किया था, जो टी20 प्रारूप का सबसे तेज शतक रहा। उन्होंने इस क्रम में फाफ डु प्लेसिस के साथ-साथ रिचर्ड लेवी का रिकॉर्ड भी तोड़ा। इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद अपनी भावनाओं के बारे में मिलर ने कहा, मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैंने प्लेसिस का रिकॉर्ड तोड़ा। क्रिकेट में लय बनाए रखना बहुत मुश्किल है। हर मैच में आपको नई शुरुआत करनी होती है और अपनी पारी को संवारना होता है।

मिलर ने कहा, इस प्रकार की पारी से मुझे आत्मविश्वास मिलता है, जिससे मुझे अपने हर मैच की पारी को संवारने में मदद मिलती है। दक्षिण अफ्रीका के लिए मिलर ने अब तक कुल 105 वनडे मैचों में 2503 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और 10 अर्धशतक शामिल है। इसके अलावा, उन्होंने 60 टी20 मैचों में 1070 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल हैं। साल 2016 में उन्हें पंजाब टीम का कप्तान चुना गया था। हालांकि, कुछ समय बाद उनके स्थान पर मुरली विजय को कप्तानी सौंपी गई। इस बार टीम की कमान रविचंद्रन अश्विन के हाथों में है। उनकी कप्तानी में पंजाब ने तीन मैच तीन मैच खेले हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Kings Eleven Punjab player David Miller reaction about R Ashwin and Chris Gayle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, ipl 11, kings eleven punjab, david miller, r ashwin, chris gayle, ipl 2018, indian premier league, t20 tournament, faf du plessis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved