• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने गिनाए बाहर होने के ये कारण

नई दिल्ली। शुरुआती मुकाबलों में जोरदार प्रदर्शन करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बाद में ट्रैक से उतर गई। पुणे में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5 गेंद पहले 5 विकेट की हार के साथ ही पंजाब का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सफर खत्म हो गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर ही ढेर हो गई। करुण नायर ने 26 गेंदों पर सर्वाधिक 54 रन बनाए। लुंजी एनजिडी ने चार और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए।

जवाब में चेन्नई ने 19.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। सुरेश रैना ने नाबाद 61 और दीपक चाहर ने 39 रन की पारी खेली। रविचंद्रन अश्विन व अंकित राजपूत ने 2-2 विकेट चटकाए। पंजाब के 14 मैच में छह जीत और आठ हा के साथ 12 अंक रहे। हालांकि मुंबई इंडियंस (पांचवें) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (छठे) के भी 12-12 अंक रहे, लेकिन नेट रनरेट के मामले में वे पंजाब से आगे रहे।

हार के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि अब अगले कुछ दिन मुश्किल से गुजरेंगे। हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही, हमने शुरू में ज्यादा विकेट खो दिए। करुण ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमें 20-30 रन और बनाने चाहिए थे। हमने एक महत्वपूर्ण कैच भी छोड़ा। मई हमारे लिए भयावह रहा। हमारे पास इन परिस्थितियों का फायदा उठाने वाला एक गेंदबाज अंकित राजपूत था। हमें वह कैच लेना चाहिए था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Kings Eleven Punjab captain Ravichandran Ashwin tells reasons of defeat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, kings eleven punjab, captain ravichandran ashwin, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, karun nair, chennai super kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved