• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : नायर ने इसलिए लिया इन तीन खिलाडिय़ों का नाम

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे करुण नायर का कहना है कि टीम को इस लीग के बाकी बचे मैच एकजुट होकर खेलने होंगे। वर्तमान में पंजाब ने अब तक खेले गए मैचों में 12 अंक हासिल किए हैं। उसने अपने पिछले पांच मैचों में से चार में हार का सामना किया है।

पंजाब के लिए खेले गए 11 मैचों में 24.60 के औसत से 246 रन बनाने वाले करुण ने कहा कि टूर्नामेंट का समापन करीब है। ऐसे में हमें अब एकजुट होकर खेलने की जरूरत है। करुण ने कहा कि जो मैच हमने जीते हैं, उसमें हमने पूरी तरह से एक टीम की तरह खेला है। व्यक्तिगत रूप से खिलाडिय़ों के प्रदर्शन ने टीम को मदद दी है, जैसे लोकेश राहुल ने कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है।

क्रिस गेल ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है, लेकिन देखा जाए, तो पूरी तरह से टीम का प्रयास रहा है। इसके साथ ही करुण ने पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में आईपीएल में अपने पहले ही साल में शानदार प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Kings Eleven Punjab batsman Karun Nair takes name of these 3 players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, kings eleven punjab, karun nair, kxip, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, lokesh rahul, ravichandran ashwin, chris gayle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved