• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : धोनी ने बताया किस खिलाड़ी ने पैदा किया बड़ा अंतर

चंडीगढ़। चेन्नई सुपर किंग्स को यहां रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए आईपीएल-11 के रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 197 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 193 तक ही पहुंच सकी।

हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि मेरे हिसाब से पंजाब ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब ने बड़ा अंतर पैदा किया। हमारी पारी के दौरान मैंने सोचा था कि हमें ओस गिरने का फायदा मिलेगा, लेकिन मौसम का कोई खास फर्क नहीं पड़ा। क्रिस गेल की पारी और मुजीब की गेंदबाजी ने पंजाब का काम कर दिया।

मैच काफी नजदीकी रहा और यह बताता है कि हमने भी लड़ाई में कोई कमी नहीं छोड़ी। हमें बाउंड्री रोकने और आसान गेंदें डालने से बचना होगा। हमारे अब तक के सभी मैच काफी नजदीकी रहे हैं, जिसका मतलब है कि हमें अभी सुधार की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Dhoni says, Mujeeb Ur Rahman was a great difference
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, ms dhoni, mujeeb ur rahman, ipl 11, indian premier league, chennai super kings, kings eleven punjab, ravindra jadeja, suresh raina, ipl 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved