• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने लियाम प्लंकेट के लिए कहा...

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल-11 में बने रहने के लिए जीत की सख्त जरूरत थी और वो उसे मिल भी गई। दिल्ली ने फिरोज शाह कोटला मैदान में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रन से रौंद दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 219 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने नाबाद 93 और पृथ्वी शॉ ने 62 रन का योगदान दिया।

जवाब में कोलकाता की टीम नौ विकेट पर 164 रन ही बना सकी। आंद्रे रसैल ने 44 व शुभमन गिल ने 37 रन की पारी खेली। अमित मिश्रा व ग्लेन मेक्सवैल ने 2-2 विकेट चटकाए। जीत के बाद दिल्ली के नए कप्तान व मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर ने कहा कि काफी सुखद अहसास, खास तौर से जब आप पहली बार कप्तानी कर रहे हो।

मैंने ही नहीं बल्कि हमारे सभी खिलाडिय़ों ने जीत में योगदान दिया। टॉस हारना अच्छा रहा क्योंकि हम भी पहले गेंदबाजी ही चुनते। बल्लेबाजी आने से हमें अपने आप को व्यक्त करने की आजादी मिली। अंतिम 90 रन चाहे पहले बल्लेबाजी करो या बाद में दोनों ही हालत में संतोषजनक होते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Delhi Daredevils captain Shreyas Iyer reaction for Liam Plunkett
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, delhi daredevils, captain shreyas iyer, liam plunkett, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, delhi vs kolkata, prithvi shaw, gautam gambhir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved