• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : श्रीराम ने कहा कि पंत व मेक्सवैल सेट हो गए थे लेकिन...

कोलकाता। दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 71 रन से मिली हार की वजह आंद्रे रसैल के 12 गेंदों में बनाए गए 41 रनों की विस्फोटक पारी को बताया है। बाएं हाथ के पूर्व भारतीय स्पिनर श्रीराम ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि इस विकेट पर 200 का स्कोर बहुत बड़ा था।

मुझे लगता है कि 170-180 का स्कोर हासिल किया जा सकता था लेकिन मध्य ओवरों में रसैल की पारी ने मैच को हमसे दूर कर दिया। हमने प्लानिंग अच्छी की थी लेकिन उसे सही तरीके से अमल में नहीं ला सके। रसैल उस समय बल्लेबाजी करने आए थे, जब कोलकाता का स्कोर 14वें ओवर में चार विकेट पर 113 रन था। लेकिन इसके बाद उन्होंने 12 गेंदों पर 41 रन ठोककर पूरा मैच ही पलट दिया।

रसैल ने मोहम्मद शमी की गेंद पर छह छक्के लगाए। इसके अलावा नितिश राणा ने 35 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली। कोच ने कहा कि जब भी आप 200 रनों का पीछा करते हैं तो आपके किसी एक खिलाड़ी को 70-80 रन बनाने होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Delhi Daredevils bowling coach Sridharan Sriram tells the reasons of defeat against KKR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, delhi daredevils, bowling coach sridharan sriram, kkr, kolkata knight riders, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, glenn maxwell, rishabh pant, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved