• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : दिल्ली और बेंगलोर की नजर जीत के ट्रैक पर लौटने पर

बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पिछले चार मुकाबलों में 3-3 मैच हार चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर शनिवार को होने वाले मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। लीग में इस बार दोनों टीमों को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली के अब तक मात्र दो ही अंक हैं और तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। बेंगलोर के भी इतने ही अंक है लेकिन बेहतर रन रेट की बदौलत वह दिल्ली से एक स्थान ऊपर सातवें नंबर पर है।

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 177 रन का बचाव नहीं कर पाई थी लेकिन दूसरे मैच में उसने पंजाब से मिले 156 रन के लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया था। इसके बाद बेंगलोर को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के हाथों क्रमश: 19 और 46 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी तरफ, दिल्ली को अपने पहले दो मैचों में मात खानी पड़ी थी लेकिन तीसरे मैच में उसने मुंबई इंडियंस से मिले 195 रन के लक्ष्य को अंतिम गेंद पर हासिल कर लिया था।

हालांकि अपने चौथे मैच में अपनी पिछली सफलता को दोहरा न पाई और कोलकाता से मिले 201 रनों के लक्ष्य से 71 रन दूर रह गई। दिल्ली के लिए अब तक जैसन रॉय और ऋषभ पंत ही रन बना रहे हैं, जबकि कप्तान गंभीर पहले मैच में अर्धशतक बनाने के बाद अपने रंग में नहीं लौट पा रहे हैं।

गेंदबाजी में युवा लेग स्पिनर राहुल तेवतिया ने चार मैचों में छह विकेट लेकर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिल पा रहा है। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी इतने ही विकेट हासिल किए हैं लेकिन वे काफी महंगे साबित हुए हैं। दिल्ली और बेंगलोर अब तक 18 बार आमने-सामने हुए हैं जिसमें से 12 बार बेंगलोर ने और छह बार दिल्ली ने जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Delhi Daredevils and Royal Challengers Bangalore are eying on win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, delhi daredevils, royal challengers bangalore, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, delhi vs bangalore, virat kohli, gautam gambhir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved