• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने इन्हें बताया युजवेंद्र चहल से बेहतर स्पिनर

नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट बल्लेबाज डीन जोंस का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से खेल रहे भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की तुलना में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर रााशिद खान बेहतर लेग स्पिनर हैं। अफगानिस्तान के पूर्व कोच जोंस आईपीएल में स्टार स्पोट्र्स के कमेंट्री पैनल के विशेषज्ञ हैं।

जोंस से एक प्रशंसक ने ट्विटर पर पूछा कि चहल और राशिद में कौन बेहतर स्पिनर हैं, तो जोंस ने राशिद का नाम लेने में जरा भी संकोच नहीं किया। जोंस ने कहा कि मैं चहल का बहुत सम्मान करता हूं लेकिन राशिद का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं अफगानिस्तान का राष्ट्रीय कोच रह चुका हूं और मुझे पता है कि वे मैदान पर कैसे गेंदबाजी करते हैं। राशिद गेंद को दोनों तरफ स्पिन करा सकते हैं और चार अलग-अलग तरीके से गेंद को पकड़ते हैं। वे एक सुपर स्टार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Dean Jones says, Rashid Khan is better leg spinner than Yuzvendra Chahal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11 dean jones, rashid khan, leg spinner, yuzvendra chahal, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, royal challengers bangalore, sunrisers hyderabad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved