• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अजिंक्य रहाणे के हिसाब से राजस्थान को यह गलती पड़ गई भारी

कोलकाता। वर्ष 2008 के चैंपियन राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल-11 में सफर थम गया है। उसे बुधवार को यहां ईडन गार्डंस स्टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबले में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने 25 रन से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 169 रन बनाए। विकेटकीपर कप्तान दिनेश कार्तिक ने 52 और आंद्रे रसैल ने नाबाद 49 रन ठोके। कृष्णप्पा गौतम और जोफ्रा आर्चर ने 2-2 विकेट चटकाए।

जवाब में राजस्थान चार विकेट पर 144 रन ही बना सका। संजू सैमसन ने 50 और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 46 रन की पारी खेली। पीयूष चावला ने दो और कुलदीप यादव व प्रसिद्ध कृष्णा ने 1-1 विकेट लिया। पुरस्कार वितरण समारोह में रहाणे ने कहा कि हम काफी निराश हैं। हमने गेंदबाजी में बेहतरीन शुरुआत की थी। आंद्रे रसैल का कैच छोडऩा काफी भारी पड़ा।

लेकिन जब आप लक्ष्य का पीछा करते हुए इतनी बढिय़ा शुरुआत करते हैं तो आम तौर पर जीत मिलती है। हालांकि कोलकाता ने बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हुए हमारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मुझे लगा था कि लक्ष्य हासिल किए जाने योग्य है और मेरी राहुल त्रिपाठी और फिर संजू सैमसन के साथ बढिय़ा साझेदारी रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Ajinkya Rahane says, The dropped catch of Russell hurt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, ajinkya rahane, dropped catch, andre russell, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, rajasthan royals, kolkata knight riders, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved