• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लोकेश राहुल के कैच के बारे में ऐसा बोले राजस्थानी कप्तान रहाणे

इंदौर। वर्ष 2008 के चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में एक और हार का सामना करना पड़ा। उसे रविवार को यहां खेले गए 38वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने आठ गेंदें रहते छह विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में नौ विकेट पर 152 रन बनाए। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने 39 गेंदों पर 51 और संजू सैमसन ने 23 गेंदों पर 28 रन बनाए।

अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान ने तीन और एंड्रयू टाई ने दो विकेट झटके। जवाब में पंजाब ने 18.4 ओवर में चार विकेट खोकर मंजिल हासिल कर ली। विकेटकीपर लोकेश राहुल 54 गेंदों पर नाबाद 84 और करुण नायर 23 गेंदों पर 31 रन बनाने में सफल रहे। कृष्णप्पा गौतम व अनुरीत सिंह ने 1-1 विकेट लिया। हार से आहत राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि काफी निराशाजनक।

इस पिच पर 170 से 175 रन का लक्ष्य अच्छा होता। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, जिसमें मैं भी शामिल हूं। साथियों को सीखना होगा। आईपीएल में गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं। हमने महत्वपूर्ण विकेट खोए और कोई बड़ी साझेदारी भी नहीं बना पाए। हम हर बार कोई बहाना नहीं बना सकते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Ajinkya Rahane reaction about Lokesh Rahul catch taken by Sanju Samson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, ajinkya rahane, lokesh rahul, sanju samson, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, rajasthan royals, kings eleven punjab, captain rahane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved