• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : आरोन फिंच ने गेल, राहुल और अश्विन के लिए कही ये बातें

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच का मानना है कि अगर टेस्ट क्रिकेट में उन्हें मौका मिला तो भी वे अपनी आक्रामक शैली में बदलाव नहीं करेंगे। फिंच ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आईपीएल के 11वें संस्करण में वे किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं। पंजाब की टीम ने इस सत्र में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और सात में से पांच मैच जीतकर अंकतालिका में तीसरे पायदान पर काबिज है।

फिंच को टेस्ट क्रिकेट में अभी तक मौका नहीं दिया गया है। फिंच ने आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा, आपको हमेशा अपने स्वाभाविक खेल पर भरोसा करना चाहिए। जब आप दबाव में होते हैं तब भी आपको स्वाभाविक खेल खेलना चाहिए। मैं क्रिकेट में अपने आक्रामक खेल की वजह से ही सफल हो पाया हूं और मुझे नहीं लगता कि मुझे टेस्ट क्रिकेट में अपनी शैली में बदलाव करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि पंजाब इस सत्र में एक बेहतर टीम बनकर उभरी है और टीम ने आक्रामक खेल दिखाया है जिसके कारण वह टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार भी है। फिंच ने कहा, मैं समझता हूं कि इस सत्र में हमने आक्रामक खेल दिखाया है जिसका हमें काफी लाभ मिला है। टूर्नामेंट के शुरुआत से ही टीम की बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी में आक्रामकता रही और हमने पावरप्ले में भी अधिक रन बनाए जिसके कारण हम इस स्थिति में हैं।

फिंच ने कहा, अनुभवी खिलाडिय़ों के होने से भी इस सत्र में हमारी टीम बदली हुई नजर आ रही है। रविचंद्र अश्विन एवं क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी हमारी टीम में मौजूद है जिन्हें 100 से भी अधिक टी20 मैच खेलने का अनुभव है। गेल ने भी इस टूर्नामेंट में लगातार रनों की बौछार की है जिससे हमें लाभ हुआ। टीम में युवा और अनुभवी खिलाडिय़ों के मिश्रण ने हमें टूर्नामेंट जीतने का प्रबल दावेदार बनाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Aaron Finch reaction for Chris Gayle, Lokesh Rahul and R. Ashwin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, aaron finch, chris gayle, lokesh rahul, r ashwin, indian premier league, ipl 11, ipl, ipl 2018, kings eleven punjab, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved