• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीरू ने किंग्स इलेवन पंजाब के इन खिलाडियों का लिया नाम

इंदौर। टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की धूम मचने में ज्यादा देरी नहीं है। पहला मुकाबला पांच अप्रैल को खेला जाएगा। सभी आठों टीमें जोर-शोर से टूर्नामेंट की तैयारी में जुटी हुई हैं। इस बीच किंग्स इलेव पंजाब के क्रिकेट संचालन प्रमुख पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भरोसा जताया है कि तेज गेंदबाज वरुण आरोन और वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी डेरेन सैमी जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों के जुडऩे से टीम को मजबूती मिलेगी।

सहवाग ने शनिवार को कहा कि आरोन, टी नटराजन और सैमी जैसे नए खिलाडिय़ों के आने से टीम नए कौशल और विचारों के साथ उतरेगी। यहां आयोजित शिविर में हमारी आक्रामक, साहसिक और बेपरवाह शैली की क्रिकेट को विकसित करने पर ध्यान दिया जाएगा। शिविर होल्कर स्टेडियम में लगाया जा रहा है। सहवाग ने कहा कि हमने आईपीएल-10 से काफी उम्मीदें लगा रखी हैं और क्रिकेट शिविर सफल सत्र के लिए पहली सीढ़ी होगा।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Virender Sehwag believes on Varun Aaron and Darren Sammy of kings eleven punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 10, ipl 10 news, ipl-10, virender sehwag, varun aaron, darren sammy, kings eleven punjab, ipl, indian premier league, t20 tournament, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved