• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-10 : विराट कोहली को लोगों ने दिए कई सुझाव, लेकिन...

राजकोट। रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि हाल ही में कंधे की चोट से उबरने के बाद लोगों ने उन्हें अनेकों सुझाव दिए, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने उसी अंदाज में बल्लेबाजी की, जैसे अब तक वह खेलते आए हैं। मंगलवार रात सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-10 के एक मैच में कोहली (64) और क्रिस गेल (77) की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर बैंग्लोर ने गुजरात लायंस को 21 रनों से हरा दिया। कोहली ने कहा, मेरा कंधा ठीक है।

जीत हासिल कर दो अंक पाकर खुश हूं। लोगों ने मुझे एक-एक रन लेते हुए खेलने की सलाह दी थी, लेकिन मैं जैसा खेलता आया हूं, वैसा ही खेला। अपने खेलने के तरीके में बदलाव नहीं किया। कप्तान कोहली ने कहा, गेल ने अवसर का बेहतरीन रूप से फायदा उठाया। उनकी बल्लेबाजी के कारण ही मैं इस तरह की पारी खेल पाया।

मुझे लगता है कि हमने अपने तय किए गए लक्ष्य से 30 रन अधिक बनाए। पवन नेगी ने शानदार प्रदर्शन किया। उनकी इन क्षमताओं पर अधिक लोग भरोसा नहीं करते। चहल ने बिना डरे अद्भुत प्रदर्शन किया। वह हमेशा विकेट लेने की कोशिश करते हैं, जो उनकी काफी अच्छी बात है।

सुरेश रैना ने यह बताया हार का कारण


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Virat Kohli got many advice from people for his batting style but...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, virat kohl, batting style, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, rcb, royal challengers bangalore, gujarat lions, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved