• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इन दिग्गजों के साथ खेल गर्व महसूस करते हैं RPS के राहुल त्रिपाठी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अपने आत्मविश्वास भरे अंदाज और बल्ले की चमक से सभी का ध्यान खींचने वाले महाराष्ट्र के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने लीग के अपने अनुभव को सपने जैसा बताया है। राहुल ने अपनी टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। हालांकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले क्वालीफायर में शून्य पर आउट होने वाले राहुल ने कहा कि वह फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

पुणे ने आईपीएल के लिए मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में ट्रायल का आयोजन किया था। राहुल ने वहां से अपने आईपीएल सफर की शुरुआत की। टीम में जगह मिली और राहुल के बल्ले से अभी तक 13 मैचों में 388 रन निकल चुके हैं। उनकी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेली गई 52 गेंदों में 93 रनों की पारी ने उन्हें सबकी नजरों में ला दिया।

जब आईएएनएस ने उनसे पुणे के साथ आईपीएल के अनुभव के बारे में पूछा तो उनका जवाब था, मेरे लिए यह सपने के सच होने जैसा है। मैं विश्व के दिग्गज खिलाडिय़ों के साथ खेलने के बाद बेहद रोमांचित हूं। उन्होंने कहा, स्टीवन स्मिथ और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज खिलाडिय़ों के साथ खेलना और अभ्यास करना मेरे लिए गर्व की बात है। अभी तक का सफर शानदार रहा। मैं फाइनल में भी इसी लय के साथ खेलना चाहूंगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : RPS batsman Rahul Tripathi shares his experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, rps batsman, rahul tripathi, shares his experience, rising pune supergiant, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved