• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के मनोज तिवारी ने इन्हें बताया प्रेरणास्रोत

हैदराबाद। मध्य क्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अपनी कीमत से बेहतर प्रदर्शन करते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को पहली बार लीग के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। पुणे ने नीलामी के तीसरे चरण में उन्हें 50 लाख रुपए की कीमत में खरीदा था। तिवारी का मानना है कि आईपीएल के इस 10वें संस्करण ने उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद की है।

बंगाल के लिए खेलने वाले तिवारी ने 12 पारियों में 317 रन किए हैं। उन्होंने लीग में न सिर्फ अच्छी पारियां खेली बल्कि पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेल टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। तिवारी ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर अंतिम दो ओवरों में 41 रन जोड़ते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था।

तिवारी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, यह आईपीएल मेरे लिए यादगार रहा है। इसने मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद की है। मेरे प्रेरणास्त्रोत महेंद्र सिंह धोनी के साथ साझेदारी करना मेरे लिए गर्व की बात है। हमारी टीम की मेहनत रंग लाई। हम इसी तरह से फाइनल में खेलने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : RPS batsman Manoj Tiwary inspiration is MS Dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, rps batsman, manoj tiwary, inspiration, ms dhoni, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, rising pune supergiant, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved