• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोहित शर्मा ने पुणे के खिलाफ होने वाले फाइनल के लिए कहा ऐसा

बेंगलुुरु। दो बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरे क्वालिफायर में छह विकेट से रौंदकर आईपीएल 10 के खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया। खिताब के लिए अब उसका सामना रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स से होगा। वर्ष 2013 और 2015 में दो बार खिताब जीत चुकी मुंबई की टीम चौथी बार फाइनल में पहुंची है।

मुम्बई वर्ष 2010 में उपविजेता रही थी। आंकड़े बताते हैं कि मुंबई और पुणे आईपीएल इतिहास में अब तक चार बार आमने-सामने हो चुके हैं जिसमें से पुणे ने तीन बार मुंबई को हराया है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि फाइनल में वे पुणे के खिलाफ न सिर्फ अपना इतिहास बदलेंगे बल्कि खिताब भी जीतेंगे। पिछले मैच में मिली हार के बाद हमने काफी मेहनत की है।

आज का दिन हमारे लिए बेहद शानदार रहा। इस जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है और अब हम फाइनल में भी इसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहते हैं। पुणे के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड थोड़ा अलग है। लेकिन इस बार हम इतिहास बदलेंगे और ट्राफी अपने नाम करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Rohit Sharma says, we will change the history and win trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, rohit sharma, trophy, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, mumbai indians, kkr, gautam gambhir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved