• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल को इनके साथ बल्लेबाजी से मिली मदद, इन्हें बताया महान

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमणों में से एक कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 93 रनों की शानदार पारी खेलने वाले राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने कहा है कि वे अपनी भावनाओं के मुताबिक खेले। कोलकाता ने पुणे को 156 रनों का लक्ष्य दिया था।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम की विकेट पर जहां पुणे के बल्लेबाज अपने पैर नहीं जमा पा रहे थे वहीं राहुल ने शुरू से अंत तक एक छोर संभाले रखा। टीम को जब छह रनों की जरूरत थी, तब राहुल पवेलियन लौटे थे। राहुल ने अपनी 93 रनों की पारी में 78 रन सिर्फ बाउंड्री से बनाए थे। उन्हें मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

आईपीएलटी20 डॉट कॉम ने राहुल के हवाले से लिखा है, अगर मैं कुछ रणनीति बनाता तो वह काम नहीं करती क्योंकि उनके पास अच्छे गेंदबाज हैं। उनकी टीम का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है। उन्होंने कहा, इसलिए मैंने सिर्फ गेंद को देखकर उसके हिसाब से खेलने की रणनीति अपनाई और अपनी भावना के साथ खेला। मेरे दिमाग में कुछ नहीं चल रहा था। यह जरूरी था और इससे मुझे मदद मिली। मैंने गेंद के आधार पर अपने शॉट खेले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Rahul Tripathi is happy to share dressing room with rahane, dhoni, stokes and plessis
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, rahul tripathi, dressing room, rahane, dhoni, stokes, plessis, ipl 10, ipl updates, ipl 2017, ipl news in hindi, rps, pune, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved