• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

द्रविड ने कहा, इन 2 बल्लेबाजों की काबिलियत पर कोई शक नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में क्वालीफाई न कर पाने से निराश टीम के मेंटॉर राहुल द्रविड़ ने कहा कि टीम के युवा बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में निरंतरता की जरूरत है। दिल्ली आईपीएल के इस संस्करण में 14 मैच खेलने के बाद 12 अंक हासिल करते हुए छठे स्थान पर रही।

उसके युवा बल्लेबाजों ऋषभ पंत ने इस संस्करण में 366, संजू सैमसन ने 386, श्रेयस अय्यर ने 338 व करुण नायर ने 281 रन बनाए। आखिरी मैच में भी दिल्ली अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर द्वारा रखे गए 162 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और मैच हार गई। द्रविड़ ने कहा कि नीलामी के दौरान खिलाडिय़ों को कई चीजों को ध्यान में रखकर खरीदा गया था।

उन्होंने कहा कि अनुभव ने होने के बाद भी इन युवा खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन निरंतरता की कमी साफ देखी गई। जाहिर सी बात है हम निराश हैं। हमसे उम्मीद थी की हम प्लेऑफ में क्वालीफाई करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Rahul Dravid says, Rishabh Pant and Sanju Samson are very talented
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, rahul dravid, rishabh pant, sanju samson, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, delhi daredevils, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved