• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आर. अश्विन बाहर, मुरली विजय पर संशय, उमेश और जडेजा...

मुंबई। भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 10वें संस्करण से बाहर हो गए हैं। वहीं मुरली विजय के आईपीएल में हिस्सा लेने पर अब भी संशय बना हुआ है। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के लिए खेलने वाले अश्विन के ग्रोईन में दर्द है और इसी वजह से वे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की स्वास्थ्य टीम ने बोर्ड को खिलाडिय़ों की स्थिति से अवगत कराया। बीसीसीआई ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है, अश्विन को ग्रोईन में दर्द की शिकायत है इसलिए उन्हें छह से आठ सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है। इसी कारण वे आईपीएल के आगामी संस्करण में नहीं खेल पाएंगे।

बयान में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले विजय के बारे में लिखा है, सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की दाईं कलाई की सर्जरी होनी है। उन्हें बाएं कंधे में भी परेशानी है इसलिए वे आईपीएल के आने वाले संस्करण से पूरी तरह दूर हो सकते हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : R. Ashwin out, doubt on Murali Vijay, Umesh Yadav and Ravindra Jadeja to miss starting matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, indian premier league, ipl, r- ashwin, murali vijay, umesh yadav, ravindra jadeja, starting matches, bcci, fitness, injury, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved