• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

KKR के ऊपर अब नए तरीके का दबाव : जैक्स कैलिस

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच जैक्स कैलिस ने गुरुवार को माना है कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए पिछले मैच में उनकी टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। पंजाब ने कोलकाता को 14 रनों से हरा दिया था।

कोलकाता की टीम 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच हार गई थी। कोलकाता की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 153 रन ही बना सकी थी। कोलकाता की तरफ से क्रिस लिन ने 52 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली थी। लिन के अलावा और कोई बल्लेबाज बल्ले से कुछ खास नहीं दे सका था।

लिन के जाने के बाद पंजाब ने मैच पर अपना शिकंजा कसा और अहम जीत हासिल की। कैलिस ने रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब में एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाता सम्मेलन में कहा, पिछले मैच में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हमें अच्छी शुरुआत मिली। मेरा मानना है कि पूरे सत्र में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें अधिकतर अच्छी शुरुआत मिली और हमने कई बार उसका फायदा उठाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Jacques Kallis says, KKR is now facing new type of pressure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, jacques kallis, kkr, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, south africa, kolkata knight riders, kxip, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved