• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशेज के लिए चुने जाने पर ऐसी पारी खेलना चाहेंगे मैक्सवेल

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने मंगलवार को कहा कि अगर वे इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एशेज श्रृंखला के लिए टीम में चुने जाते हैं तो भारत के खिलाफ रांची टेस्ट मैच में खेली गई पारी दोबारा खेलना चाहेंगे। मैक्सवेल इस समय भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर रहे हैं।

मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के तीसरे मैच में रांची में शतक जड़ा था। मैक्सवेल हालांकि एशेज में टीम के चयन को लेकर अनभिज्ञ दिखे। एशेज श्रृंखला का पहला मैच गाबा में खेला जाएगा।

मैक्सवेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया अपने घर में अंतिम एकदश में तेज गेंदबाजी करने वाला हरफनमौला खिलाड़ी चाहेगी इसलिए उनके टीम में चुने जाने की संभावना कम है। मैक्सवेल ने कहा कि मुझे यह कहना अच्छा लगेगा की मेरे टीम में चुने जाने की उम्मीद है लेकिन हकीकत में मुझे इस बारे में कुछ भी अंदाजा नहीं है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Glenn Maxwell wants to play ranchi test like inning in ashes series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, glenn maxwell, ranchi test like inning, ashes series, ipl 10, ipl news in hindi, ipl 2017, ipl updates, kings eleven punjab, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved