• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के जयंत इन दो दिग्गजों के साथ का उठा रहे हैं लुत्फ

नई दिल्ली। बीते वर्ष इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट में नौवें नंबर पर आकर शतक जड़ सुर्खियां बटोरने वाले हरियाणा के ऑफ स्पिनर जयंत यादव का कहना है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में कप्तान जहीर खान और मेंटॉर राहुल द्रविड़ के साथ रहकर काफी कुछ सीख रहे और उनके साथ रहने का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। जयंत ने आईपीएल के पिछले दो संस्करणों 2015 और 2016 में डेयरडेविल्स की टीम से कुल आठ मैच खेले हैं।

यह डेयरडेविल्स के साथ उनका आईपीएल का तीसरा सत्र है। उनका कहना है कि राहुल और जहीर जैसे दिग्गज खिलाडिय़ों के साथ रहने से पता चलता है कि वह क्रिकेट के बारे में किस तरह से सोचते हैं। जयंत ने आईएएनएस से फोन पर कहा, आप जब जहीर और द्रविड़ जैसे खिलाडिय़ों के साथ रहते हो तो आपको पता चलता है कि ये लोग किस तरह सोचते हैं। आप कोशिश करते हैं कि इनके साथ रहकर क्रिकेट को लेकर अपनी सोच और बेहतर करें।

वह दोनों अपना अनुभव टीम के साथ बांटते हैं। जैक (जहीर) भाई बताते हैं कि किस तरह की फील्डिंग लगानी चाहिए, वह बल्लेबाज को पढऩे के बारे में भी बताते है। मैं पिछले दो साल से इनके के साथ का लुत्फ उठा रहा हूं। जयंत भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने देश के लिए कुल चार टेस्ट मैच खेले हैं। उनसे जब टेस्ट और टी-20 में स्पिनर के सामने आने वाली चुनौती के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दोनों प्रारुपों में काफी अंतर होता है और उसी को देखकर गेंदबाजी करनी पड़ती है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 : Delhi Daredevils player Jayant Yadav is happy with company of Rahul Dravid and Zaheer Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, delhi daredevils, jayant yadav, rahul dravid, zaheer khan, ipl 10, ipl 2017, ipl updates, ipl news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved