• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किंग्स इलेवन पंजाब से अलग हुए वीरेंद्र सहवाग, किया यह ट्वीट

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर पद से इस्तीफा दे दिया है। सहवाग ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। सहवाग तीन साल से पंजाब की टीम के साथ थे। सहवाग ने ट्वीट किया कि हर अच्छी चीज को कभी न कभी खत्म होना होता है।

मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अच्छा समय बिताया। दो सीजन खिलाड़ी के तौर पर, तीन साल मेंटॉर के तौर पर। मेरा किंग्स इलेवन पंजाब के साथ करार खत्म हो चुका है। मैंने जो समय यहां गुजारा उसके लिए शुक्रगुजार हूं और टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

पंजाब ने हाल ही में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइकल हेसन को अपना नया कोच नियुक्त किया है। उनके आने के बाद से ही ऐसे कयास थे कि सहवाग अपना पद छोड़ सकते हैं। हेसन के आने के बाद से यह तय था कि वे अपने पसंदीदा सहयोगी स्टाफ को चुनेंगे और फ्रेंचाइजी ने इसके लिए उन्हें खुली छूट भी दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL : Virender Sehwag parts ways with Kings Eleven Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, virender sehwag, kings eleven punjab, indian premier league, michael hessen, viru tweet, preity zinta, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved