• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुंबई इंडियंस ने मंयक मारकंडे की जगह इस खिलाड़ी को किया शामिल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मौजूदा चैंपियन मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के साथ ट्रांसफर संबंधी करार करते हुए स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे (Mayank Markande) को मुक्त कर दिया है और उनके बदले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज स्टेफाने रदरफोर्ड को अपने रूस्टर में शामिल कर लिया है।

इस कदम पर मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा कि हम मयंक को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। मयंक एक शानदार प्रतिभा हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हम उन्हें युवा अवस्था में ही पहचानने और तैयार करने में सफल रहे।

हमारे लिए यह कठिन फैसला है लेकिन हमें मयंक को रिलीज करना पड़ रहा है क्योंकि हम चाहते हैं कि वे काफी आगे तक का सफर तय करें। वेह हमेशा मुम्बई इंडियंस परिवार का हिस्सा रहेंगे। आकाश ने आगे कहा, मैं अपने परिवार में एक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी स्टेफाने को शामिल करते खुशी महसूस कर रहा हूं। स्टेफाने ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL : Mumbai Indians signed Sherfane Rutherford and releases Mayank Markande
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, mumbai indians, sherfane rutherford, mayank markande, indian premier league, delhi capitals, akash ambani, आईपीएल, मुंबई इंडियंस, शेरफेन रदरफोर्ड, मयंक मारकंडे, भारतीय प्रीमियर लीग, आकाश अंबानी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved