• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

पंजाबी बल्लेबाज लोकेश राहुल रहे अनलकी, ऐसे आए दूसरे स्थान पर

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल मंगलवार को जयपुर में आईपीएल-11 के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अनलकी रहे। वे नर्वस नाइंटीज में रह गए और पांच रन से शतक चूक गए। उन्होंने 70 गेंदों पर 11 चौकों व 2 छक्कों की मदद से नाबाद 95 रन बनाए।

हालांकि इतनी गजब की पारी के बावजूद पंजाब को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा। फिर भी राहुल आईपीएल-11 के नंबर 1 बल्लेबाज बन गए हैं। पर्पल कैपधारी राहुल के 10 मैच में 58.87 के औसत और 156.47 के स्ट्राइक रेट के साथ 471 रन हो गए हैं। राहुल 4 अर्धशतक जमा चुके हैं। राहुल पंजाब की ओर से नर्वस नाइंटीज में पहुंचने पर सबसे बड़े स्कोर के मामले में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

26 वर्षीय राहुल 23 टेस्ट में 1458, 10 वनडे में 248 और 15 टी20 मुकाबलों में 500 रन बना चुके हैं। वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक जमाने वाले कुछ चुनिंदा बल्लेबाजों में शुमार हैं। राहुल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद टीमों के सदस्य भी रह चुके है।

अह हम देखेंगे पंजाब के लिए नर्वस नाइंटीज में आने पर बनाए गए 5 और सबसे बड़े स्कोर :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL : Lokesh Rahul comes on second spot, see top nervous nineties score of kings eleven punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, lokesh rahul, second spot, top nervous nineties score, kings eleven punjab, ipl-11, ipl 11, indian premier league, rajasthan royals, purple cap lokesh rahul, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved