• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

‘इसका मतलब यह नहीं कि धोनी को भी कोहली जैसा ही करना होगा’

धोनी के बारे में पूछे जाने पर रामजी ने कहा, एमएस पूरी तरह से अलग हैं। वे चीजों को बहुत आसान रखना पसंद करते हैं। वे क्लीन-एंड-जर्क और अन्य तरह की पावरलिफ्टिंग नहीं करते हैं। वे एक स्मार्ट ट्रेनर हैं। वे इस तरह से अभ्यास करते हैं जो आसान होता है और उनके स्किल्स को बढ़ाने में मदद करता है। रामजी को लगता है कि भारत में एक झुंड मानसिकता है, जिसमें यदि कोई व्यक्ति कुछ करता है और वह इसमें सफलता हासिल करता है, तो दूसरे लोग भी उसका अनुसरण करते हैं।

उन्होंने कहा, केवल इसलिए कि यूसेन बोल्ट फिट रहने के लिए दौड़ता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे भी ऐसा ही करना चाहिए। भारत में, झुंड मानसिकता को खत्म करना होगा। रामजी ने कहा, हां, एक निश्चित फिटनेस प्रणाली का पालन करने से कोहली को जो परिणाम मिला है, वह निर्विवाद है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि कोई अन्य खिलाड़ी भी उसी प्रणाली का पालन करके उसी तरह का परिणाम हासिल कर लेगा।

ये भी पढ़ें - IPL में यह कमाल करने वाले 5वें बल्लेबाज बने शेन वाटसन, देखें...

यह भी पढ़े

Web Title-IPL : Chennai Super Kings trainer ramji srinivasan reaction about ms dhoni fitness test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, chennai super kings, trainer ramji srinivasan, ms dhoni, fitness test, yo yo test, ndian premier league, ipl-12, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved