• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंतरराष्ट्रीय टीमों को नहीं खेलना चाहिए T20 क्रिकेट : ट्रेवर बेलिस

हेमिल्टन। इंग्लैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय टीमों को टी20 क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बेलिस ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय टी20 सीरीज में जीत के बावजूद कम रन रेट के कारण सीरीज से इंग्लैंड टीम के बाहर होने के बाद यह बयान दिया।

स्काई स्पोट्र्स को दिए बयान में बेलिस ने कहा कि मैं टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलता। अगर आप हर चार साल में विश्व कप खेलना चाहते हैं, तो छह माह पहले ही अंतरराष्ट्रीय टीमों को टी20 खेलने देना चाहिए। अगर देखा जाए, तो घरेलू टी20 प्रतियोगिताओं में खेल रहे अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों ने हाल ही के वर्षों में अपना दबदबा बनाया है।

इसमें इंडियन प्रीमियर लीग और बिग बैश लीग शामिल है। इनके दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। इसके अलावा, इंग्लैंड में पहला टी20 टूर्नामेंट 2020 में आयोजित होगा। वेस्टइंडीज में भी घरेलू टी20 प्रतियोगिताएं होती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-International Teams should not play T20 cricket : Trevor Bayliss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: international teams, t20 cricket, trevor bayliss, coach bayliss, england, ipl, bbl, triangular t20 series, new zealand, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved