• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विकेटकीपर धोनी ने पहले पिता और अब बेटे का किया शिकार

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में 11 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच से एक अलग ही जानकारी निकलकर सामने आई है। चेन्नई के कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने उस मैच से आईपीएल में पदार्पण कर रहे राजस्थान रॉयल्स के 17 साल युवा बल्लेबाज रियान पराग को विकेट के पीछे कैच आउट किया था।

चेन्नई ने उस मैच को चार विकेट से जीता था। उस मैच से यह जानकारी सामने निकलकर आई है कि धोनी पहली बार रियान से उस समय मिले थे, तब रियान तीन साल के थे। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायल हो रही है, जिसमें विकेटकीपर धोनी रियान के साथ दिखाई दे रहे हैं।

अब अचानक ही ऐसे जानकारी निकलकर सामने आई है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि धोनी ने न केवल राजस्थान वाले मैच में रियान को आउट किया है, बल्कि उन्होंने लगभग 19 साल पहले रियान के पिता पराग दास को भी एक घरेलू मैच में स्टम्प आउट किया था। धोनी ने 1999-2000 सीजन में बिहार की ओर से खेलते हुए रणजी ट्रॉफी से अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Interesting thing about MS Dhoni, had contribution in wicket of father-son parag and riyan das
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, parag das, riyan das, wicketkeeper dhoni, ipl-12, ipl 12, rajasthan royals, chennai super kings, bihar, ranji trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved