• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ : मैकुलम

Injury to Andre Russell has upset the balance of team, concedes KKR McCullum - Cricket News in Hindi

.
दुबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)| कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। रसेल केकेआर के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने टीम की जीत में कई बार अहम योगदान दिया है। आईपीएल 2021 के सीजन में रसेल ने 10 मैचों में 183 रन बनाए हैं और 11 विकेट झटके हैं।

मैकुलम ने स्वीकार किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल को लगी हैम्सट्रिंग चोट के कारण टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। केकेआर को शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मैकुलम ने कहा, "संतुलन के मामले में, जब आप रसेल जैसे विश्व स्तरीय ऑलराउंडर को बाहर करते हैं, तो अपने पक्ष को संतुलित रखना हमेशा मुश्किल होता है। मुझे पता है कि हम दूसरे दिन शारजाह में पहुंचे, हमें बस एक बल्लेबाज कम लगा और उस परिस्थिति में हमें लगा कि हम अतिरिक्त बल्लेबाज को खेला सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने महसूस किया कि हम वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का उपयोग कर सकते हैं, जो हमारे लिए बहुत शानदार रहे हैं। जब आप अपने किसी बड़े खिलाड़ी को, जो कि एक ऑलराउंडर होता है, बाहर रखते हैं, तो हमेशा टीम का संतुलन प्रभावित होता है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Injury to Andre Russell has upset the balance of team, concedes KKR McCullum
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2021, andre russell, kkr mccullum, brendon mccullum, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved