• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चोटिल ऋषभ पंत दूसरे वनडे से बाहर, NCA में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे

मुंबई। बाएं हाथ के भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। पंत को मंगलवार को यहां वानखेडे स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी करते हुए हेलमेट में गेंद लगी जिसके कारण उनके सिर में तकलीफ हुई।

वे फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके थे। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उन्हें अस्पातल से छुट्टी दे दी गई है। पंत अब बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजरेंगे। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि पहले वनडे में बल्लेबाजी करते समय चोट लगने के बाद ऋषभ मैदान पर नहीं दिखे।

फिर उन्हें रातभर एक विशेषज्ञ की निगरानी में रखा गया। उनकी हालत स्थिर है और उनकी सभी स्कैन रिपोर्ट सही है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब वे बेंगलुरु स्थित एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Injured Rishabh Pant out from second odi against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: injured rishabh pant, second odi, australia, india, india vs australia, rishabh pant, wicketkeeper rishabh pant, bcci, national cricket academy, pat cummins, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved