• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान, संजू बाहर, शमी की हुई वापसी

मुंबई। बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम की घोषणा कर दी है। श्रीलंका सीरीज में आराम पर गए रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है, लेकिन पुणे में खेले गए आखिरी टी20 मैच की अंतिम-11 का हिस्सा रहे संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है। बीसीसीआई ने रविवार देर रात बयान जारी कर टीम चयन की जानकारी दी। मोहम्मद शमी भी आराम के बाद टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं।

उम्मीद थी कि हार्दिक पांड्या भी टीम में होंगे, लेकिन रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया में समय लगने के कारण वह टीम में आ नहीं सके। इसलिए शायद शिवम दुबे अपनी जगह बना पाने में सफल रहे। पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए में चुना गया था। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि पांड्या की रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया उम्मीद से ज्यादा समय ले रही है, इसलिए उन्हें इंडिया-ए से भी बाहर कर दिया गया है और उनके स्थान पर विजय शंकर को टीम में चुना गया है।

भारतीय टीम ने संजू को लगातार तीन सीरीज में टीम में बनाए रखा और उसके बाद अंतिम 11 में एक मौका देने के बाद टीम से बाहर कर दिया। वे बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा थे लेकिन अंतिम-11 में नहीं आ पाए थे। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में उन्हें मौका मिला, जिसे वे भुना नहीं पाए और दो गेंदों पर छह रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। इस मैच के बाद वे टीम से भी बाहर चले गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian team announced for t20 series against new zealand, sanju samson out, mohammad shami returns
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian team, t20 series, new zealand, sanju samson, mohammad shami, india vs newzealand, virat kohli, rohit sharma, hardik pandya, bcci, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved