• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनिल कुंबले के हिसाब से इंग्लैंड दौरे पर ये निभाएंगे अहम भूमिका

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज पर फैंस के साथ पूर्व क्रिकेटर्स की भी नजर है। पूर्व भारतीय लेग स्पिनर और कप्तान अनिल कुंबले का मानना है कि इंग्लैंड दौरे पर मेहमान टीम के स्पिनर सीरीज जीत में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत को इस वर्ष अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जो कि उसका 18वां इंग्लैंड दौरा होगा। भारत ने अब तक इंग्लैंड में केवल छह टेस्ट मैच जीते हैं और इनमें से तीन जीत तो उसे पिछली चार सीरीज में मिली है। कुंबले ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, मेरा मानना है कि हमारे पास बेहतरीन हरफनमौला टीम है।

हमारी मजबूत गेंदबाजी टीम है जिनके पास काफी अनुभव है। टीम में ऐसे गेंदबाज हैं जो लगातार 20 विकेट ले रहे हैं। बल्लेबाजी क्रम को देखें तो इसमें भी काफी अनुभव है। भारत ने इंग्लैंड दौरे पर अब तक तीन टेस्ट सीरीज जीती है जो उसे वर्ष 1971, 1986 और 2007 में मिली थी। कुंबले वर्ष 2007 में इंग्लैंड दौरे पर टीम का हिस्सा थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian spinners will play play important role on england tour : Anil Kumble
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian spinners, england tour, anil kumble, former leg spinner anil kumble, india vs england, former coach kumble, jambo, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved