• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्पेनिश ला लीगा ने भारत में रोहित शर्मा को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर, बोले...

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने भारतीय फुटबॉल में उसी तरह का योगदान दिया है जिस तरह का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने क्रिकेट में दिया। रोहित ने कहा कि दोनों लीग भारत में मौजूद बेहतरीन प्रतिभाओं को सामने लेकर आई हैं।

रोहित को गुरुवार को स्पेनिश लीग ला-लीगा ने भारत में अपना ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया। ला लीगा लीग के इतिहास में यह पहला मौका है जब उसने किसी गैर-फुटबॉलर को अपना ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया है। ला लीगा ने 2017 के बाद से ही भारत में इस खेल के प्रसार के लिए कई कदम उठाए हैं। रोहित ने कहा, आईपीएल ने जो काम भारतीय क्रिकेट में किया, आपको उसी तरह का श्रेय आईएसएल को देना होगा जो भारत की बेहतरीन फुटबॉल प्रतिभा को बाहर ले कर आई है।

उन्होंने कहा कि भारतीय फुटबॉल ने बीते कुछ वर्षों में अच्छा विकास किया है। इंफा्रस्ट्रक्चर काफी बढ़ा है और आईएसएल ने युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच दिया है। रोहित ने हालांकि माना कि विश्व स्तर तक पहुंचने में भारत को अभी समय लगेगा लेकिन सभी को खिलाडिय़ों पर विश्वास होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian opener Rohit Sharma becomes new La Liga brand ambassador
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian opener rohit sharma, la liga brand ambassador, rohit sharma, spanish league, indian super league, ipl, football, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved