• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत की पुरुष व महिला टीमों का न्यूजीलैंड दौरे का कार्यक्रम घोषित

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने मंगलवार को भारतीय दौरे का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। बोर्ड भारत की महिला एवं पुरुष टीमों की मेजबानी एक साथ करेगा। भारत की दोनों टीमें न्यूजीलैंड में एक साथ सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगी।

एनजेडसी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार अगले साल के शुरू में भारत की पुरुष टीम पांच वनडे मैचों और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। वहीं महिला टीम तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। पुरुष टीम के तीन वनडे मैच महिला टीम के वनडे मैचों से पहले होंगे। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम नेपियर में 23 जनवरी को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से दौरे की शुरुआत करेगी।

इसके बाद दूसरा और तीसरा मैच 26 और 28 जनवरी को टॉरंग में खेला जाएगा। हेमिल्टन 31 जनवरी को चौथे वनडे की मेजबानी करेगा जबकि पांचवां वनडे तीन फरवरी को वेलिंगटन में होगा। पहला टी20 6 फरवरी को वेलिंगटन, दूसरा 8 को ऑकलैंड और तीसरा 10 फरवरी को हेमिल्टन में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian men and women cricket teams will play next year in newzealand, programme announced
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian men cricket team, women cricket team, newzealand, programme announced, india vs new zeland, newzealand tour, virat kohli, mithali raj, nzc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved