• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने 26/11 के नायकों को दी श्रद्धांजलि

Indian cricketing greats pay tributes to 26/11 heroes - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग और वेंकटेश प्रसाद सहित पूर्व क्रिकेटरों और मौजूदा खिलाड़ियों ने मुंबई 26/11 के 13वीं वर्षगांठ पर शहीद हुए नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 2008 में यह हमले भारी हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों द्वारा किए गए थे, कुल 175 लोग मारे गए थे।

इस पर भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान कोहली ने ट्वीट किया, "हम इस दिन को कभी नहीं भूलेंगे, इस हमले में जीवन गंवा चुके लोगों को भी नहीं भूलेंगे। मेरी प्रार्थना, उन दोस्तों और परिवारों के लिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया।

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने मुंबई पुलिस के सहायक सब इंस्पेक्टर तुकाराम (जो इस हमले में शहीद हो गए थे) की तस्वीर के साथ एक भावुक संदेश ट्वीट किया, "इन्होंने अपने प्राणों को न्योछावर कर एकमात्र आतंकवादी अजमल कसाब को पकड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।"

सहवाग ने लिखा, "13 साल बाद आज का दिन बेहद दुखद है। महान सपूत शहीद तुकाराम ओंबले इस दिन शहीद हो गए थे।"

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने हमले में जान गंवाने वाले पुलिस और सेना के जवानों की एक तस्वीर ट्वीट कर लिखा, "हम इन बहादुर पुलिसकर्मियों के बहुत ऋणी हैं, जिन्होंने न केवल मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दी, बल्कि कसाब को पकड़कने में भी अहम भूमिका निभाई। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricketing greats pay tributes to 26/11 heroes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cricketing greats pay tributes to 26-11 heroes, 26-11 heroes, virat kohli, virender sehwag, venkatesh prasad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved