• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

हनुमा विहारी ने कहा, जब मुझे IPL में निकाल दिया गया था तब...

आईपीएल के आने से खिलाड़ी अब इसमें अच्छा प्रदर्शन करते हैं और फिर राष्ट्रीय टीम में जगह बनाते हैं। लेकिन हनुमा उन खिलाडिय़ों में से हैं, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा कर राष्ट्रीय टीम में जगह बनाई है। हनुमा ने कहा कि अगर आपका भारतीय टीम में खेलना का सपना है तो आपको सब चीजों से गुजरना होगा। टेस्ट क्रिकेट खेलना मेरा सपना था। टेस्ट क्रिकेट भी आप तभी खेल सकते हैं जब आपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में नियमित रूप से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया हो।

हैदराबाद के हनुमा ने अब तक 70 प्रथम श्रेणी मैचों में 5759 रन बनाए हैं और 25 विकेट भी हासिल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने 67 लिस्ट-ए मैचों में 2703 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी अपने नाम किए हैं। उन्होंने कहा, मैं अब तक के अपने करियर से संतुष्ट हूं। जब मुझे आईपीएल के दूसरे साल में निकाल दिया गया था तब मैंने खुद से कहा था कि मेरे लिए आईपीएल की टीम कभी नहीं बदली है।

अगर मैं भारतीय टीम में अच्छा करता हूं तो आईपीएल में फिर से खेल सकता हूं और ठीक वैसा ही हुआ। हनुमा आईपीएल में इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेल चुके हैं और अब वे पहली बार दिल्ली टीम का हिस्सा बने हैं। वे तीन साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि दिल्ली की टीम के साथ यह मेरा पहला आईपीएल है और इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक नया सीजन है। इसमें कई युवा खिलाड़ी हैं जिनके साथ खेलने को लेकर मैं उत्सुक हूं।

टीम में अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर उन्होंने कहा कि शीर्षक्रम में बल्लेबाजी करना मेरी प्राथमिकता होती है लेकिन मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए यह ज्यादा मायने नहीं रखता है कि मैं किस नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा हूं। टीम प्रबंधन मुझे जिस किसी भी नंबर पर भेजता है मैं उस नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।

ये भी पढ़ें - निसार अहमद को नहीं डिगा सकी पैसों की कमी, पिता चलाते हैं रिक्शा

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricketer Hanuma Vihari shares domestic, international cricket and ipl experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cricketer hanuma vihari, domestic, international cricket, ipl, indian premier league, ipl-12, delhi capitals, all rounder hanuma vihari, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved