• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय क्रिकेट टीम ने साबित किया कि बॉस कौन है : अख्तर

Indian cricket team proved who the boss is: Akhtar - Cricket News in Hindi

लाहौर। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में मिली 2-1 की जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ की। भारत ने नागपुर में खेले गए सीरीज के आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर कब्जा किया।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "भारत ने साबित किया कि मैच में बॉस कौन है। भले ही भारतीय टीम ने सीरीज का पहला मुकाबला गंवा दिया हो लेकिन उसके बाद उसने दमदार वापसी की और इसका श्रेय रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी को जाता है। रोहित प्रतिभाशाली हैं, वह जब चाहें तब रन बना सकते हैं।"

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी-20 मुकाबले में भारत को 30 रनों से जीत मिली थी। मेजबान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम भारत की सधी गेंदबाजी के आगे महज 144 रन ही बना पाई।

अख्तर ने कहा, "मुझे लगा था तीसरा टी-20 मुकाबला रोमांचक होगा पर भारतीय टीम बेहतर रही, लेकिन बांग्लादेश के जुझारू खेल की भी तारीफ करनी होगी। बांग्लादेश अब साधारण टीम नहीं रह गई है हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि टाइगर्स किसी भी टीम से सामने अब चोक करने वाले नहीं है।"

दीपक चहर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टी-20 में भारत की तरफ से पहली हैट्रिक ली। उन्होंने महज सात रन देकर छह विकेट हासिल करते हुए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का वल्र्ड रिकॉर्ड बनाया।

अख्तर ने कहा, "वह एक तेज और मध्यम गति की गेंदबाजी का मिश्रण हैं। उन्होंने हैट्रिक लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricket team proved who the boss is: Akhtar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoaib akhtar, team india, t20 series win, rohit sharma praise, cricket news, sports, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved