• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत को श्रीलंका दौरे से पहले मिल जाएगा नया कोच : BCCI

नई दिल्ली। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फोर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने बुधवार को कहा कि टीम इंडिया को अगले महीने श्रीलंका दौरे से पहले नया कोच मिल जाएगा। एक दिन पहले कोच अनिल कुंबले ने कप्तान विराट कोहली से मतभेद के चलते पद छोड़ दिया था।

शुक्ला ने खुलासा किया कि बीसीसीआई ने दोनों क्रिकेटर्स के बीच मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकलने से कुंबले ने पद छोडऩा ही मुनासिब समझा। शुक्ला ने कहा कि कार्यवाहक सचिव और सीईओ ने इस बारे में कुंबले व कोहली से चर्चा की थी। साथ ही सीओए के चेयरमैन विनोद रॉय से भी विचार विमर्श किया। बात नहीं बनी और कुंबले ने वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाने का फैसला ले लिया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि हमने पहले यह फैसला किया था कि कुंबले श्रीलंका दौरे तक कोच बरकरार रहेंगे। बीसीसीआई कुंबले के बढिय़ा भविष्य की कामना करता है। इस बीच बोर्ड ने नया कोच तलाशने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने इंडीज दौरे पर टीम प्रबंधन का सुपरवाइज करने का जिम्मा जनरल मैनेजर एमवी श्रीधर को दिया है। इस बीच संजय बांगड़ बल्लेबाजी व आर श्रीधर फील्डिंग कोच बने रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricket team new coach will be appointed before sri lanka tour : BCCI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cricket team, new coach, appointed, sri lanka tour, bcci, anil kumble, cac, west indies, sachin tendulkar, sourav ganguly, vvs laxman, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved