• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोच रवि शास्त्री ने कहा, हमारी एक नजर युवाओं और दूसरी तीनों फॉर्मेट में...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि उनके दूसरे कार्यकाल में टीम की बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करने पर ध्यान दिया जाएगा। शास्त्री ने गल्फ न्यूज से कहा कि मकसद इस लय को जारी रखने का है। हमारी एक नजर युवाओं पर है और दूसरी नजर तीनों फॉर्मेट में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करने पर है।

कभी इस चीज को मत भूलें कि आप जीत के लिए खेलते हैं, लेकिन साथ ही युवाओं पर भी ध्यान दें। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि युवाओं को टी20 विश्व कप और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए तैयार करना काफी महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने कहा, रास्ता यह देखते हुए तैयार किया जाना चाहिए कि टी20 विश्व कप के लिए आपके पास 12 महीने का और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए 18-20 महीने का समय है। बदलाव के इस दौर को ध्यान में रखते हुए युवाओं पर ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि वे अनुभवी खिलाडिय़ों के साथ घुल-मिल जाएं और हमें एक मजबूत टीम प्रदान करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricket team coach Ravi Shastri says, we are eying on young players and bench strength
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cricket team coach ravi shastri, young players and bench strength, ravi shastri, india, south africa, india vs south africa, test championship, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved