• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस बात को लेकर एक बार फिर बोले भारतीय कप्तान विराट कोहली

मुंबई। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। कोहली का मानना है कि यह ब्रेक उन्हें छोटी-मोटी परेशानियों को दूर करने में मदद कर रहा है। कोबली ने श्रीलंका में जारी निदास ट्रॉफी (त्रिकोणीय टी20 सीरीज) से आराम लिया हुआ है। वहां रोहित शर्मा के पास टीम की कमान है। मुंबई में एक प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे कोहली ने कहा कि शारीरिक तौर पर मुझे कुछ चीजें परेशान कर रही थीं और मैं इन पर पार पाने में लगा हुआ हूं। जरूरत से ज्यादा बोझ होने से मैं थोड़ा परेशान हूं।

मुझे इस बारे में काफी सतर्क रहना होगा कि मैं अपने शरीर, दिमाग व क्रिकेट के साथ कैसे आगे बढ़ता हूं। यह समय काफी महत्वपूर्ण है। मैं इसका पूरा आनंद ले रहा हूं। मुझे अभी नहीं खेलने का कोई मलाल नहीं है क्योंकि मेरे शरीर को वास्तव में ब्रेक की जरूरत थी। कोहली को करीब दो महीने के दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद आराम दिया गया है।

वहां उन्होंने एक टी20 को छोडक़र सभी मैच खेले थे। निदास ट्रॉफी में कोहली के साथ नियमित खिलाड़ी एमएस धोनी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या व कुलदीप यादव को भी ब्रेक मिला है। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि आगामी कार्यक्रम व चुनौतियों को देखते हुए यह कदम उठाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricket team captain Virat Kohli again complains about workload
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cricket team captain virat kohli, virat kohli, nidahas trophy, triangular t20 series, kohli south africa, kohli body, rohit sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved