• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंत के शॉट चयन और रोहित की टेस्ट में ओपनिंग पर ऐसा बोले बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़

मोहाली। भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा है कि वे टीम के लगभग सभी खिलाडिय़ों से मिल चुके हैं। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें बुधवार को यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 मैच में बढ़त लेने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। राठौड़ ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम के साथ बातचीत अच्छी रही है।

मैं काफी लंबे समय से इस पेशे में हूं। मैंने टीम के लगभग सभी खिलाडिय़ों के साथ बातचीत की है। कुछ भी मुश्किल नहीं है। मुझे टीम के साथ समायोजित होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं ऐसा कर लूंगा। पिछले कुछ समय से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने बल्लेबाजी शॉट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। लेकिन पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता ने कहा है कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट में काफी अंतर होता है।

उन्होंने कहा, सभी युवा खिलाडिय़ों को इस बात को समझने की जरूरत है कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट में अंतर होता है। टीम चाहती है कि वे बिना किसी डर के क्रिकेट खेलें। हम चाहते हैं कि पंत उन शॉट्स को खेलें, जो उन्हें खास बनाते हैं। लेकिन हम नहीं चाहते कि कोई बल्लेबाज लापरवाह बने।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cricket team batting coach vikram rathore reaction about rishabh pant and rohit sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cricket team, batting coach vikram rathore, rishabh pant, rohit sharma, india vs south africa, second t20 match, vikram rathore press conference, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved