• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद ऐसा बोले भारतीय कप्तान कोहली

ब्रिस्टल। भारत ने रविवार को यहां इंग्लैंड को तीसरे व अंतिम टी20 मुकाबले में 8 गेंदों पहले सात विकेट से रौंदकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। इंग्लैंड ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 198 रन बनाए। ओपनर जेसन रॉय ने 31 गेंदों पर चार चौकों की मदद से सर्वाधिक 67 रन ठोके। विकेटकीपर जोस बटलर ने 34, एलेक्स हेल्स ने 30, जॉनी बेयरस्टॉ ने 25 रन की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या ने चार और सिद्धार्थ कौल ने दो विकेट झटके। जवाब में भारत ने 18.4 ओवर में ही तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। रोहित शर्मा ने 56 गेंदों पर 11 चौकों व पांच छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने 43 व हार्दिक ने नाबाद 33 रन का योगदान दिया। जीत के बाद कोहली ने कहा कि गेंदबाजों ने अद्भुत वापसी की। पहले हमें लगा था कि इंग्लैंड 225 से 230 रन बना लेगा।

हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और हमें इस पर गर्व है। कप्तान के रूप में ऐसा देखना बहुत अच्छा लगा। हमारे गेंदबाजों के पास विकेट लेने वाली गेंदें हैं। हमने दबाव बनाते हुए वापसी की। हार्दिक पांड्या बहुत बढिय़ा ऑलराउंडर हैं। उनमें जबरदस्त आत्मविश्वास है और जिस तरह से उन्होंने विकेट झटके, हम युवाओं में ऐसा ही देखना चाहते हैं। बाद में उन्होंने बल्ले के साथ भी कमाल किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian captain Virat Kohli reaction after win over England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian captain virat kohli, england, india vs england, virat kohli, hardik pandya, rohit sharma, jose buttler, jason roy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved