• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को लेकर कही ये बातें

माउंट माउंगानुई। माउंट माउंगानुई वनडे को जीतकर न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरोट कोहली ने माना कि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के आने से टीम का संतुलन बेहतर हुआ है। भारतीय टीम 10 वर्षों के बाद न्यूजीलैंड की सरजमीं पर वनडे सीरीज जीतने में कामयाब हो पाई है। आखिरी बार उसने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2009 में यहां वनडे सीरीज जीती थी।

मेजबान टीम के खिलाफ तीसरे वनडे में पांड्या को भी टीम में शामिल किया गया। पांड्या एक टीवी शो के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण निलंबन झेल रहे थे और प्रतिबंध हटने के बाद उन्हें मैच में खेलने का मौका मिला। कोहली ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुझे पांड्या के टीम में शामिल होने की खुशी है।

वे एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम को संतुलन प्रदान करते हैं और उन्होंने जिस तरह की गेंदबाजी की वह यह दर्शाता है कि वे अपने कौशल को बेहतर करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे। वे मैदान पर उन चीजों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे थे जो उन्हें करनी थी। कोहली ने कहा, पांड्या ने शुरुआत से ही गंभीरता से गेंदबाजी की और दो विकेट भी लिए, जो उस समय बहुत महत्वपूर्ण थे।

वे ऐसे खिलाड़ी हैं जो तीनों विभाग में अपना योगदान देते हैं और हर टीम को ऐसे खिलाड़ी की दरकार होती है। जब वे टीम में आते हैं तो आप देख सकते हैं कि हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी अधिक संतुलित नजर आती है। वे सही मानसिकता के साथ टीम में शामिल हुए हैं और मुझे उम्मीद है कि वे लगातार बेहतर होंगे। कप्तान ने यह भी माना कि पांड्या के पास पुरानी यादों को भुलाकर एक दिग्गज खिलाड़ी बनने का मौका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian captain Virat Kohli reaction about Hardik Pandya after third odi against New Zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian captain virat kohli, hardik pandya, third odi, new zealand, india vs newzealand, virat kohli, odi series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved